अवैध संबंध के शक में कर डाली पत्नी की हत्या || Husband Murders Wife

853 views

साऊथ दिल्ली के संगम विहार में आज सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब इलाके में बोरे में बंद एक महिला की लाश खून से लथपथ मिली मौके पर पुलिस ने पहुंच तफ्तीश शुरु कर दी तो पता चला कि महिला का घर पास में ही है और पति फरार है। नेब सराय थाने की पुलिस ने तुरंत 3 टीमें गठित कर हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद खुलासा हुआ कि अवैध संबंध के शक के चलते की गई है पत्नी की हत्या ।
अवैध संबंध के शक में कर डाला पत्नी का कत्ल। पुलिस की गिरफ्त में कैद ये है वो कातिल पति अनीस जिसने अपनी पत्नी नरगिस का बर्बरता से कत्ल कर कंबल में लपेट कर बोरे में बंद कर दिया और फिर देर रात ले गया लाश को ठिकाने लगाने के लिए। लेकिन बोरे से टपकते खून के चलते कातिल अनीस के पीछे कुत्ते लग गए जिसके कारण घर से कुछ ही दूरी पर ही अनीस ने अपनी पत्नी की लाश को फेंक दिया और हो फरार हो गया। आज सुबह जब संगम विहार के इलाके के लोगों ने लाश को बोरे में देखा तो पुलिस को कॉल कर बुलाया। जिसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरु की।
पुलिस ने पूछताछ में पाया कि जिस महिला की बोरे में बंद लाश मिली है। वो पास के घर की ही रहने वाली है और कल रात से पति फरार है। पुलिस ने तुरंत 3 टीमें गठित करके फरार पति की तलाश शुरु की। कुछ ही घंटो में नेब सराय थाने की पुलिस ने कातिल पति को गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद पता चला कि अवैध संबंध के शक में सिर पर फावड़ा मार कर पत्नी की हत्या खुद पति ने ही की थी ।
अनीस और नरगिस के 3 बच्चे हैं और अवैध संबंधों के शक के चलते आए दिन पति-पत्नी में झगड़ा होता रहता था लेकिन इतनी बड़ी वारदात हो जाएगी ये किसी ने सोचा तक नहीं था। फिलहाल इलाके के लोग इस घटना के बाद से खासी दहशत में हैं ।.

You may also like

Vlogs Video

Commedy Video