बवाना उपचुनाव में इस कालोनी के लोगो का बहिष्कार : Gupta colony shahabad dairy chunav ka bahishkar

893 views

एंकर -- बवाना विधानसभा उपचुनाव में एक कालोनी के लोगो ने किया मतदान के बहिष्कार का एलान । इनका आरोप है हर चुनाव में वायदे किये पर ग्यारह साल पहले बिछाई गई पानी की पाइप लाइनों में पानी शुरू हुआ नही हुआ । आखिरकार कालोनो की RWA ने दावा किया है उनकी कालोनी से एक भी वोट पोल नही होगी ।

वी ओ -ये सब नारे लगाते लोग है शादबाद डेरी की गुप्ता कालोनी के । लोग चिल्ला रहे हैं पानी ,,,, पानी ,,,, पानी नही तो वोट नही ,,,, विकाश नही तो वोट नही ,,, यहां बवाना विधानसभा में उपचुनाव होने जा रहे है और गुप्ता कालोनी के लोग इसका बहिष्कार कर रहे हैं । कालोनी करीब 20 साल पुरानी है और इनका आरोप है ग्यारह साल पहले पानी की पाइप लाइन बिछ गई थी पर उनमे पानी आना शुरू नही हुआ हर चुनाव में नेता वायदे करते है सरकारे बदली पर इनके यहां पानी नही आया । अब आखिरकार इन्होंने किसी भी पार्टी को वोट न देने का मन बना लिया है । कालोनी में ग्यारह सौ वोट है और वोट न डालने का मन बना लिया । क्या कहना इनका सुनिये ।

बाईट-- श्यामलाल महतो अध्यक्ष RWA गुप्ता कालोनी
बाईट -- इरफान स्थानीय निवासी
बाईट -- धन्ना देवी स्थानीय महिला

वी ओ --3
अब देखने वाली बात होगी कि इनकी बात पर पार्टियाँ कितना गौर करती है । फिलहाल इस विधानसभा में आचार संहिता लगी है विकाश कार्य शुरू होना सम्भव नही पर ये लोग अड़े हसि जब विकाश कार्य शुरू होंगे तभी ये वोट करेंगे ।.

You may also like

News Video

Vlogs Video