CBSE Result : Sarvoday Vidhyaly Kadipur Delhi. Nathupura Burari

1034 views

अनुरोध : हमारे इस वीडियो को Like और Channel को Subscribe करें।

Watch CBSE Result : Sarvoday Vidhyaly Kadipur Delhi. Nathupura Burari With HD Quality.

You may also like

  • Watch CBSE Result : Sarvoday Vidhyaly Kadipur Delhi. Nathupura Burari Video
    CBSE Result : Sarvoday Vidhyaly Kadipur Delhi. Nathupura Burari

    अनुरोध : हमारे इस वीडियो को Like और Channel को Subscribe करें।

    Watch CBSE Result : Sarvoday Vidhyaly Kadipur Delhi. Nathupura Burari With HD Quality

    News video | 1034 views

  • Watch Delhi Jagatpur Sarvoday Vidhyaly में दिल्ली सरकार द्वारा फ्री राशन वितरण शुरू Video
    Delhi Jagatpur Sarvoday Vidhyaly में दिल्ली सरकार द्वारा फ्री राशन वितरण शुरू

    #AA_News अनुरोध : हमारे इस वीडियो को Like और Channel को Subscribe करें।
    जगतपुर के सर्वोदय कन्या विद्यालय में दिल्ली सरकार द्वारा फ्री राशन वितरण शुरू, RWA ने लिया जायजा

    कोरोना संकट के दौरान खाने की समस्या से जूझ रहे बिना राशन कार्ड धारकों के लिए भी सरकार की तरफ से फ्री राशन वितरण आज से शुरू हो गया है। जिन लोगों के पास राशन कार्ड नहीं है वे लोग सरकारी डिपो से राशन नहीं ले पा रहे थे । इसलिए ऐसे लोगों के लिए सरकारी स्कूलों में राशन वितरण की शुरुआत की गई है। इस राशन वितरण में लोग अपने परिवार के आधार कार्ड लेकर विद्यालय में पहुंचेंगे और फ्री में राशन लेकर आएंगे। जगतपुर के सर्वोदय कन्या विद्यालय में निशुल्क राशन वितरण की जांच के लिए की जांच के लिए RWA के पदाधिकारी विनोद कुमार यहां पहुंचे और उन्होंने पूरी राशन व्यवस्था का जायजा लिया। इनका कहना है कि राशन की क्वालिटी सही है और लोगों को सही ढंग से वितरित किया जा रहा है और कोई कमी अभी तक नहीं मिली है ।
    दरअसल आम आदमी पार्टी की तरफ से भी विनोद कुमार इस स्कूल में राशन वितरण का कार्य देख रहे हैं । इनका कहना है कि यहां पर राशन लेने आए लोगों के लिए बैठने और पीने के लिए पानी आदि की सब व्यवस्थाएं भी की गई है

    Delhi Jagatpur Sarvoday Vidhyaly में दिल्ली सरकार द्वारा फ्री राशन वितरण शुरू

    News video | 300 views

  • Watch Nathupura Burari Kadipur Ward सफाई कर्मचारी सफाई के साथ साथ जागरूकता अभियान में भी जुटे Video
    Nathupura Burari Kadipur Ward सफाई कर्मचारी सफाई के साथ साथ जागरूकता अभियान में भी जुटे

    दिल्ली के कादीपुर वार्ड में नगर निगम के सफाई कर्मचारियों ने किया लोगों को जागरूक। नत्थूपुरा गांव की मैन मार्केट में किया लोगों को जागरूक। सफाई कर्मचारी सफाई करने के साथ-साथ लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं। सफाई कर्मचारियों के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोगों को सफाई व्यवस्था के बारे में समझाया।
    जनता को समझाया गया कि किस तरह से वह गीला कूड़ा और सूखा कूड़ा अलग अलग रखें और किस तरह से वे रीसाइकिल कूड़े को और दूसरे कूड़े को अलग अलग रखें और कूड़ा गाड़ी आने पर उसी हिसाब से कूड़ा गाड़ी में डालें।
    इसके साथ ही दिल्ली में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए इन सफाई कर्मचारियों ने लोगों को जागरूक किया और बताया कि सोशल डिस्टेंस का और कोविड-19 नियमावली का पालन जरूर करें। साथ ही गर्म पानी का प्रयोग करें ।
    कहीं ना कहीं सफाई कर्मचारियों की एक अच्छी मुहिम है जो कोरोना संक्रमण के दौरान खुद तो अपनी ड्यूटी करते ही हैं साथ ही लोगों को जागरुक भी कर रहे हैं।

    Nathupura Burari Kadipur Ward सफाई कर्मचारी सफाई के साथ साथ जागरूकता अभियान में भी जुटे

    News video | 229 views

  • Watch Burari IGL Gas line leakage | Burari Road | Burari News | AA News | Pradeep Vihar Burari Video
    Burari IGL Gas line leakage | Burari Road | Burari News | AA News | Pradeep Vihar Burari



    Burari IGL Gas line leakage | Burari Road | Burari News | AA News | Pradeep Vihar Burari

    News video | 58 views

  • Watch Jagdamba Colony Burari Kadipur Ward, Burari में MCD का पुतला दहन #aa_news @AA News Video
    Jagdamba Colony Burari Kadipur Ward, Burari में MCD का पुतला दहन #aa_news @AA News



    Jagdamba Colony Burari Kadipur Ward, Burari में MCD का पुतला दहन #aa_news @AA News

    News video | 9605 views

  • Watch Nathupura CBSE ke khilaf Protest | Protest against CBSE Video
    Nathupura CBSE ke khilaf Protest | Protest against CBSE

    नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली के नत्थूपुरा में CBSE के खिलाफ कैंडल मार्च और विरोध प्रदर्शन
    - CBSE बोर्ड की 10वीं और बारहवीं के पेपर लीकेज के बाद अब पेपर कैंसिल होने के बाद छात्रों और अभिभावकों में खासी नाराजगी है। जगह-जगह CBSE के खिलाफ धरना प्रदर्शन प्रोटेस्ट और कैंडल मार्च जारी है।
    शनिवार शाम नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के नत्थूपुरा मेन मार्केट में सैकड़ों की संख्या में स्टूडेंट्स और अभिभावकों ने CBSE के खिलाफ कैंडल मार्च निकाला और नारेबाजी करते हुए CBSE चेयरमैन के इस्तीफे की मांग की। छात्रों और अभिभावकों में गुस्सा था कि इस तरह के कारनामों में पढ़ने वाले बच्चे पिछड़ जाते हैं और चीटर मेरिट में आ जाते हैं। छात्रों को आशंका है कि अकेले यही दो पेपर नहीं बल्कि हो सकता है दूसरे पेपर भी लीकेज हुए हो जिनका खुलासा नहीं हो पाया और जो ज्यादा वायरल नहीं हो पाए हो । इसलिए लोगों का भरोसा CBSE बोर्ड से उठ चुका है यह प्रोटेस्ट नत्थूपुरा मेन चौक से शुरू हुआ जो पूरी मार्केट को पार करते हुए नारेबाजी की जहां लोगों ने भी बच्चों के प्रोटेस्ट का समर्थन किया और कहा कि एजुकेशन में पारदर्शिता होना सबसे जरूरी है।

    बाईट -- छात्र-छात्राएं वॉक्सपोप में।

    वी ओ - 2
    देश जगह जगह प्रदर्शन CBSE के खिलाफ जारी है। अब देखने वाली बात होगी कि CBSE कैसे अपनी साख को दोबारा से बनाने के लिए कितने सख्त कदम उठाता है और इस बात की क्या गारंटी देता है कि आगे भविष्य में सीबीएसई के पेपर लीक नहीं होंगे।

    News video | 1425 views

  • Watch Burari Delhi में बनेगा केदारनाथ दिल्ली धाम | Kedarnath Delhi Dham Burari | धर्मस्थली Burari AA News Video
    Burari Delhi में बनेगा केदारनाथ दिल्ली धाम | Kedarnath Delhi Dham Burari | धर्मस्थली Burari AA News

    Burari Delhi में बनेगा केदारनाथ दिल्ली धाम | Kedarnath Delhi Dham Burari | धर्मस्थली Burari
    ip colony burari, indraprastha colony burari, Kedarnath dham trust delhi burari, dilli burari, Burari dham, ip colony burari, Surender Rautela Burari, Burari News,
    दिल्ली के बुराड़ी क्षेत्र में बनने जा रहा है बाबा केदारनाथ दिल्ली धाम। केदारनाथ मंदिर का स्वरूप दिल्ली में तैयार किया जाएगा। इस बाबत आज बुराड़ी में मंदिर की ट्रस्ट से जुड़े लोगों की मीटिंग हुई। इसमें कई साधु संत व राजनीतिक लोगों ने भी भाग लिया। बुराड़ी क्षेत्र की इंद्रप्रस्थ कॉलोनी में वार्ड संख्या 18 के अंतर्गत यह भव्य मंदिर बनकर तैयार होगा जिसके लिए एक भक्त ने 500 गज अपनी निजी जमीन मंदिर की ट्रस्ट को दी है। यहां पर आए साधुओ व ट्रस्ट से जुड़े सदस्यों ने बताया कि दिल्ली NCR से लाखों लोग केदारनाथ में बाबा के दर्शन करने के लिए जाते हैं और जिन दिनों में ज्यादा बर्फबारी होती और मंदिर के कपाट बंद होते हैं उस दौरान लोग दर्शन नहीं कर पाते।
    इसलिए दिल्ली NCR के लोग दिल्ली में ही पूरे वर्ष यहां दर्शन कर पाएंगे। किसी कारणवश जो लोग केदारनाथ धाम नहीं पहुंच पाते वे दिल्ली में ही बाबा के स्वरूप के दर्शन कर पाएंगे।
    मंदिर के लिए शीला को भी केदारनाथ से लाया जाएगा और पूजा पद्धति विधि आदि भी केदारनाथ की तरह ही यहां पर अपनाई जाएगी।
    इससे पूरे दिल्ली NCR के लोगों को फायदा होगा। आपसे अनुरोध है इस तरह की खबरों के लिए आप डबल ए न्यूज़ को सब्सक्राइब व फॉलो करें। और यहां की ट्रस्ट से जुड़े सदस्यों व साधुओं ने क्या बताया आप उन्हीं से सुनिए।

    आज बुराड़ी में आयोजित इस कार्यक्रम में स्थानीय विधायक संजीव झा भी पहुंचे और उन्होंने इस कदम की तारीफ की। साथ ही इस मौके पर गौ सेवक व गौ कथा वाचक गोपाल मणि महाराज भी पहुंचे साथ ही और भी संत यहां पर पहुंचे जिन्होंने इस कदम की काफी सराहना की।
    बुराड़ी क्षेत्र से स्वरूप नगर जाने वाली सड़क पर इंद्रप्रस्थ कॉलोनी के पास मुख्य सड़क के किनारे ही यह जगह मंदिर के लिए दी गई है जहां पर बाबा केदारनाथ का भव्य मंदिर बनकर तैयार होगा।
    बता दें कि बुराड़ी क्षेत्र में यमुना की तरफ बद्रीनाथ मंदिर का निर्माण कार्य किया जाएगा तो बुराड़ी के पश्चिम दिशा की तरफ केदारनाथ मंदिर का भी निर

    News video | 230 views

  • Watch Nangali के पास हाईवे से उतारा जाएगा लूप रोड Kadipur, Ibrahimpur, Nathupura, Khera etc होगा फायदा Video
    Nangali के पास हाईवे से उतारा जाएगा लूप रोड Kadipur, Ibrahimpur, Nathupura, Khera etc होगा फायदा

    नंगली फ्लाईओवर के पास हाईवे से नीचे उतारा जाएगा लूप रोड, पार्षद उर्मिला राणा की मेहनत लाई रंग

    दिल्ली पानीपत हाईवे पर दिल्ली के सिरसपुर गुरुद्वारे के पास बनेगा लूप रोड़।
    दरअसल लिबासपुर के पास में जो पुराना सर्विस रोड है उस पर काफी जाम रहता है और लोग अक्सर घंटों तक जाम में फंसे रहते हैं और बहुत परेशानी होती है। यदि हाईवे से कोई आता है तो शनि मंदिर रेड लाइट जो कि अलीपुर में जाकर है उससे यूट्रन लेकर आना पड़ता है। उससे पहले कोई भी हाईवे से नीचे उतरने का लूप नहीं है। नगली के फ्लाईओवर से कुछ मीटर पहले एक लूप को नीचे सर्विस लेन में उतारा जा रहा है ताकि नंगली की तरफ आने वाले वाहन उस लूप से नीचे उतरे और पीछे जाम ना लगे।

    इस लूप के बनने से सबसे ज्यादा फायदा बुराड़ी विधानसभा के कादीपुर वार्ड को होगा। कादीपुर वार्ड से निगम पार्षद उर्मिला राणा ने इसके लिए प्रयास किया था और अधिकारियों से मीटिंग की थी उसके बाद अधिकारी इस काम के लिए सहमत हुए हैं और ट्रेल बेस पर वहां से नीचे सर्विस लेन पर रास्ता खोल दिया गया है और कुछ गाड़ियां ऊंचे हाइवे से इस सर्विस लेन में उतरना भी शुरू हो गई है लेकिन अभी ये ट्रेल बेस है, कभी भी बंद मिल सकती हो तो कभी खुली भी मिल सकती है। अभी वहां से उतरना खतरनाक भी हो सकता है क्योंकि भारी गाड़ी वहां से नहीं उतर सकती।

    इस लूप के बनने से नंगली , कादीपुर, इब्राहिमपुर, कुशक, स्वरूप नगर, मुखमेलपुर, हिरणकी, नत्थूपुरा, स्वरूप विहार समेत बड़ी संख्या में कालोनियों और गांवो को फायदा होगा। साथ ही खेड़ा और बूढ़पुर में आने वाली गाड़ियों को भी पीछे जाम में नहीं रुकना पड़ेगा। वे नंगली पर आकर नीचे उतरेंगे ।
    इसके साथ ही नंगली फ्लाई ओवर से कुछ मीटर आगे ही बूढ़पुर पर भी एक फ्लाईओवर प्रस्तावित किया जा रहा है जो फ्लाईओवर दिल्ली की तरफ से आते हुए सीधा इब्राहिमपुर और हिरनकी की तरफ जाने वाले पुस्ता रोड पर जाकर मिलेगा।
    दरअसल वजीराबाद से लेकर इस पुश्ते को चौड़ा किया जा रहा है और सड़क बनाई जा रही है। यह सड़क हाईवे पर बूढ़पुर के पास आकर मिलती है लेकिन एक तरफ तो मिल जाती है लेकिन दूसरी तरफ की सड़क पर मिलने का कोई उसमें रास्ता नहीं है तो वहां पर यह फ्लाई ओवर बनाया जाएगा

    Nangali के पास हाईवे से उतारा जाएगा लूप रोड Kadipur, Ibrahimpur, N

    News video | 130 views

  • Watch Nathupura Jai Bheem Raily. Candle march Nathupura Video
    Nathupura Jai Bheem Raily. Candle march Nathupura

    स्टोरी -- एससी एसटी एक्ट में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सुबह से शुरू हुए प्रदर्शन देर शाम तक भी नजर आये। शाम के बाद इस समाज के लोग मोमबत्तियां लेकर हाथ में तख्ती, बैनर लेकर नारेबाजी करते हुए गलियों में देखे गए । ये लोग मौजूदा सरकार का विरोध कर रहे थे इनका आरोप था कि सरकार ने पक्ष सही से नहीं रखा और यह सब सरकार के इशारे पर ही हो रहा है और उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को चुनौती देते हुए उसका विरोध किया। ये है दिल्ली का नत्थूपुरा इलाका बुराड़ी विधानसभा के यहां नत्थूपुरा में सैकड़ों की संख्या में लोग नत्थूपुरा बस स्टैंड पर इकट्ठा हुए जो नत्थूपुरा गांव और डीसीएम कॉलोनी की परिक्रमा करते हुए नत्थूपुरा मेन बाजार में पहुंचे जहां उन्होंने इस मार्च का समापन किया।

    बाइट -- वोक्सपोप प्रदर्शनकारी।

    वी ओ फाइनल --
    आज जगह-जगह पूरे दिन इस तरह के प्रदर्शन चलते रहे कई जगह आगजनी और हिंसात्मक घटनाएं भी हुई लेकिन कई जगह है इसी समाज के लोगों ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान भी किया और पक्ष में भी नारे लगाए। कहीं पक्ष में तो अधिकतर जगह कोर्ट के फैसले के विपक्ष में ही नारेबाजी नजर आई।

    News video | 1522 views

  • Watch CBSE का बड़ा फैसला | CBSE ने रद्द की 10वीं की परीक्षा |cbse board exam 2021 #DBLIVE Video
    CBSE का बड़ा फैसला | CBSE ने रद्द की 10वीं की परीक्षा |cbse board exam 2021 #DBLIVE

    CBSE का बड़ा फैसला | CBSE ने रद्द की 10वीं की परीक्षा | CBSE latest news | #DBLIVE
    #HindiNews | #BreakingNews | #Watch | #video |

    10th 12th exam news,10th 12th exam cancel news,10th 12th exam cancelled 2021,class 10th board exam 2021,class 10th board exam 2021 news,class 10 board exam 2021 cancelled,class 10 board exam 2021 cancelled news,cbse latest news,cbse board exam 2021,cbse board exam 2021 latest news,board exam 2021 news today,board exam cancelled 2021,board exam 2021,exams cancelled 2021,corona board exam,db live ki report,db live ki khabar,latest news video,bjp news video

    Get paid membership : https://www.youtube.com/channel/UCBbpLKJLhIbDd_wX4ubU_Cw/join
    DB LIVE APP : https://play.google.com/store/apps/details?id=dblive.tv.news.dblivetv.com
    DB LIVE TV : http://dblive.tv/
    SUBSCRIBE TO OUR CHANNEL: https://www.youtube.com/channel/UCBbpLKJLhIbDd_wX4ubU_Cw
    DESHBANDHU : http://www.deshbandhu.co.in/
    FACEBOOK : https://www.facebook.com/DBlivenews/
    TWITTER : https://twitter.com/dblive15
    ENTERTAINMENT LIVE : https://www.youtube.com/channel/UCyX4qQhpz8WQP2Iu7jzHGFQ
    Sports Live : https://www.youtube.com/channel/UCHgCkbxlMRgMrjUtvMmBojg

    CBSE का बड़ा फैसला | CBSE ने रद्द की 10वीं की परीक्षा |cbse board exam 2021 #DBLIVE

    News video | 802 views

Vlogs Video

Commedy Video