प्रेम विवाह क्यों टूट जाते है - The reason behind breaking love marriages? #sakshishree #love

80 views

संबुद्ध सदगुरु साक्षी श्री आपके जीवन की प्रमुख समस्याओं को बिना बताए स्वयं ही लिख देते हैं और फिर उसका अत्यंत प्रभावशाली समाधान भी उपलब्ध करा देते हैं। इसे स्वयं साक्षात अनुभव करने के लिए आप सादर आमंत्रित हैं।
इस जीवन रूपांतरकारी भेंट का लाभ उठाने के लिए आप जो महत्वपूर्ण सहयोग राशि देते हैं, वह मलिन बस्तियों के अभावग्रस्त बच्चों की बुनियादी शिक्षा, आश्रय व पोषण के कार्य में उपयोग के लिए सीधे झुग्गी झोपड़ी शिक्षा सेवा समिति के खाते में जाती है। इस प्रकार आपकी सहयोग राशि सच्चे अर्थों में सेवा बन जाती है।

साक्षी श्री से व्यक्तिगत मुलाकात एवं उनके सान्निध्य में होने वाले विभिन्न ध्यान शिविरों की जानकारी के लिए कृपया हमसे निम्नलिखित माध्यमों से संपर्क करें
फ़ोन/व्हाट्सप्प : 9891178105
ईमेल: info@sciencedivine.org

कृपया हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें:- https://bit.ly/2IV311O

साक्षी श्री फेसबुक से जुड़ें:
Facebook: www.facebook.com/sciencedivine

साक्षी श्री इंस्टाग्राम से जुड़ें:
www.instagram.com/sakshishreeofficial

हमारी वेबसाइट:
https://sciencedivine.org/

हमारे सदगुरु साक्षी श्री :
संबुद्ध सदगुरु और दैवी चेतना के वाहक सदगुरु साक्षी श्री की आध्यात्मिकता इतनी सहज, सरल है कि संसार का प्रत्येक व्यक्ति इसका अनुभव कर सकता है, इससे लाभान्वित हो सकता है। साक्षी श्री वर्षों से मानवता को नकली धार्मिकता और कर्मकांडों से मुक्त कर उसे आत्मज्ञान के पथ पर ले जाने के लिए सतत प्रयास कर रहे हैं। इस नकली धार्मिकता ने सदियों से मनुष्यता की आंखों पर पर्दा डाल रखा है और उन्हें बांट रखा है। उनका मानना है कि धर्म आत्म साक्षात्कार को उपलब्ध होने के लिए आत्मिक उन्नति का विज्ञान है। वे ईश्वर को एक सर्वव्यापी और अनंत उर्जा के रूप में परिभाषित करते हैं जो परम शांति और परमानंद के रूप में प्रकट होती है। इस परम शांति और परमानंद का अनुभव ही आत्म साक्षात्कार है।

#sakshishree #spirituality #motivation #meditation #inspirational #motivational #inspiration #lifetransformation #lifetransformational #transformation #life #destiny

प्रेम विवाह क्यों टूट जाते है - The reason behind breaking love marriage.

You may also like

Vlogs Video

Commedy Video